हरियाणा के पानीपत से जन्मभूमि के लिये भेजी सहायता

जन्मदिन पर हरियाणा से जनसेवा कल्याण समिति को की मदद
रिपब्लिक टुडे, बैतूल (आमला)। कोरोना जैसी महामारी में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिये आमला के एक व्यक्ति को जन्मभूमि याद आ गई । आज हरीश कोचर जो कि वर्तमान में हरियाणा के पानीपत में बस गए है को अपने जन्मदिन पर जन्मभूमि याद आई और उन्होंने सेकड़ो किलो मीटर दूर से गरीबो के लिये सहायता भेज दी है ।

आमला में वैसे तो कई सक्षम लोग ओर समाजसेवी संस्थाए आगे आकर जरूरतमन्दों की मदद कर रही है। वही आमला में जन्मे हरीश कोचर हमेशा अपनी जन्मभूमि के लिये तैयार रहते है, वे सैकड़ो किलोमीटर दूर रहकर भी सदैव आमला के उत्थान व सामाजिक कार्यों में अपना योगदान देने दिखाई देते है।आमला में जन्म व अपनी युवा अवस्था तक बड़ा लम्बा समय देने के बाद वर्तमान में हरियाणा के पानीपत में सफल उधोगपति के रूप में अपनी अलग पहचान बनाने वाले हरीश कोचर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर 47 राशन के पैकेट सामाजिक संस्था जनसेवा कल्याण समिति के माध्यम से आमला के वार्ड नं.2 में स्थित गोरक्षनाथ कालोनी में स्थित झुग्गियों एवं अन्य लोगो में वितरित करवाये है।

बता दे कि श्री हरीश कोचर का शनिवार 9 मई को 47 वा जन्मदिन था इसी दिन उन्होंने 47 राशन पैकेट जरूरतमन्दों तक पहुचाने का मन बनाया, इसके लिये उन्होंने नगर के भूपेंद्र नागले सहित समिति के पंकज उसरेठे,राहुल धेण्डे, अमित यादव, सागर चौहान, अजय नायडू, जीवनलाल कहार, नीतिन ठाकुर, मो. शफी खान, अनिल सोनी, कुणाल धर्मे के माध्यम से पैकेट पहुचाये गए। प्रतिनिधि द्वारा चर्चा के बाद पता चला कि हरीश कोचर द्वारा पूर्व में भी अनेक अवसरों पर आमला में समाजसेवा से जुड़ी गतिविधियों में सहयोग करते रहे है। अपनी मातृ भूमि हरीश कोचर के लिये सम्मानीय है जिसके चलते न तो वह अपने मित्रों से दूर हुए न ही अपनी जन्मभूमि को कभी भूल पाए , पानीपत में उधोग स्थापिट कर चुके हरीश का कहना है कि जब भी मौका मिलता है वे जन्मभूमि आमला जरूर आते है।