नर्मदा नदी में डूबने से 2 नाबालिगों की मौत , इटारसी से भंडारे में शामिल होने आए थे

इटारसी से अपने परिजनों के साथ नर्मदा नदी स्नान करने के साथ साथ भंडारे में शामिल होने आए दोनो नाबालिग जब नर्मदा नदी में नहाने उतरे तो गहरे पानी मे जाने से मौत हो गई।

रिपब्लिक टुडे, नर्मदापुरम।

यहां होशंगाबाद में नर्मदा नदी स्नान करने नदी में उतरे इटारसी के मेहरागांव और सोनासावरी के रहने वाले नाबालिग नदी में डूब गए , दोनों मामा – बुआ के बेटे थे, दोनों की उम्र 15 वर्ष है। दोनों आपस मे रिश्ते के मामा बुआ के बेटे है दोनों में अच्छी दोस्ती भी थी।

परिवार के साथ भंडारे में पहुचे थे नर्मदा नदी

15 साल उम्र के दोनों युवक अपने परिवार के लोगो से नर्मदा नदी में स्नान करने का बोल कर निकले , लेकिन जब 2 घन्टे तक वापिस नही लौटे तब परिजनों ने उन्हें खोजना शुरू किया , सोशल मीडिया पर दोनों की सूचना भी डाली गई। दरअसल दोनों युवक कुणाल पटेल सोनासावरी इटारसी और अक्षत पटेल मेहरागांव इटारसी को ढूढ़ते हुए सेठानी घाट पहुचे तब दोनों के कपड़े घाट पर रखे दिखाई दिए, जिसके बाद घाट पर मौजूद होमगार्ड तैराकों ने नदी में उतरकर खोजना शुरू किया तब कही दोपहर 3 बजे के बाद दोनों का रेस्क्यू किया गया , बाहर निकालते से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है की दोनों नाबालिग परिवार और रिश्तेदारों के साथ मोहनी एकादशी पर नर्मदा नदी में भंडारा में श्रमिक होने आए थे। घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है, होशंगाबाद एसडीओपी पराग सैनी ने बताया कि दोनों नाबालिग इटारसी के सोनासावरी और मेहरागांव के है, जिनकी गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है, पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों को सौप दिया गया है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।