टहलने निकले बुजुर्ग पर बैल ने किया हमला,इलाज के दौरान मौत, सीसीटीवी फुटेज में घटना हुई कैद

इवनिंग वॉक पर निकले थे वृद्ध बैल द्वारा हमला किये जाने की पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद

रिपब्लिक टुडे, शहडोल।

शहडोल जिले के धनपुरी में बच्चो के साथ इवनिंग वॉक के लिए निकले शख्स पर दो आवारा बैल ने हमला कर दिया। आवारा बैल के हमले में बच्चे सहित अधेड़ शरीफ कुरैशी को सर पर गभीर चोट लगी।बैल के हमले से घायल शरीफ कुरैशी की इलाज के दौरान मौत हो गई है।

शहडोल जिले के कोलांचल क्षेत्र धनपुरी में इन दोनों आवारा पशुओं ने आतंक मचाया हुआ है। इन आवारा पशुओं के हमले से कई आमजन घायल हो चुके हैं और कल शाम हुई घटना में एक वृद्ध घायल हो गया घायल वृत्त के इलाज के दौरान मौत हो गई है।

शहडोल जिले के धनपुरी नगरपालिका क्षेत्र के कच्छी मोहल्ला निवासी शरीफ कुरैशी कल शाम बच्चो के साथ इवनिंग वॉक पर निकले थे। तभी अचानक सड़क पर तेजी से दौड़ते हुए दो बैल निकले शरिफ कुरेशी दौड़ते हुए बैल के हमले से सड़क पर गिर पड़े जिससे उनके सर पर गभीर चोट आई। शरिफ कुरेशी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया।आवारा बैल के हमले की घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कैसे दौड़ते हुए आवारा बैलों ने बच्चे सहित वृद्ध पर हमला कर दिया। आवारा बैल के हमले से घायल शरिफ कुरेशी की आज सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। इससे पहले भी कई लोगो पर हमला कर घायल कर चुका है बैल।बैल के हमले से अब तक 20 से अधिक लोग घायल हो चुके है।आवारा बैल के आतंक से धनपुरी नगरवासी परेशान है। स्थानीय नागरिकों द्वारा धनपुरी नगर पालिका को कई बार शिकायत की गई है। शिकायतों के बाबजूद नगरपालिका धनपुरी प्रबंधन ने आवारा घूम रहे जानवरों को रेस्क्यू कर पकड़ा नहीं है।

बेल के हमले से मृत हुए शरीफ कुरैशी के शव को उनके परिवारजन एवं स्थानीय निवासियों ने सड़क पर रखकर आंदोलन कर रहे हैं। शव को बीच सड़क में रखकर जाम लगा दिया गया है। उनकी मांग है कि आवारा बैल को जल्द से जल्द रेस्क्यू करके पकड़ा जाए।