बोर करते वक्त,चलती बोरवेल मशीन में लगी आग, लाखों की मशीन खाक

  • पास में ही था पेट्रोल पंप, बड़ा हादसा होते-होते बचा
  • इस आगजनी में बोरवेल मशीन के साथ आगे लगा ट्रैक्टर भी पूरी तरह से जलकर खाक

रिपब्लिक टुडे, शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के खनियांधाना में एक बोरवेल मशीन में अचानक आग लगने का मामला सामने आया है। इस आगजनी में बोरवेल मशीन के साथ आगे लगा ट्रैक्टर भी पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। आगजनी का यह मामला शनिवार की दोपहर खनियांधाना के वार्ड क्रमांक एक के कृष्णा कॉलोनी में सामने आया। यहां पर वार्ड में यह वोर मशीन वोरिंग करने गई थी तभी अचानक इसमें आग लग गई। आग इतनी तेजी से भड़की की उक्त मशीन पूरी तरह से जल गई।

ट्रैक्टर एवं बोरवेल मशीन खाक हुई

खनियांधाना के वार्ड एक में बोर कर रही बोर मशीन में अचानक आग लगते ही देखते ही देखते बोरवेल मशीन में पहले धुंआ उठा और फिर आग ने अपना विकराल रूप धारण कर लिया। यहां पर मौजूद लोगों ने बताया कि इसके बाद आग की बड़ी -बड़ी लपटों ने ट्रैक्टर एवं बोरवेल मशीन को खाक कर दिया। बोरवेल मशीन के मैनेजर का कहना है इसमें 30 लाख का नुकसान हुआ है। बोरवेल के कर्मचारियों ने बताया कि मशीन चल रही थी अचानक धुआं उठता दिखाई दिया फिर कुछ समझ पाते उससे पहले ही आग ने अपना विकराल रूप धारण कर ट्रैक्टर और बोरवेल मशीन को अपनी चपेट में ले लिया।

शिवपुरी में बड़ा हादसा , बोरवेल माशीन जलकर खाक

बड़ा हादसा टला क्योंकि पास में ही था पेट्रोल पंप

स्थानीय लोगों ने इस बोरवेल मशीन में आग लग जाने के बाद बताया कि घटना स्थल के पास में ही एक पेट्रोल पंप था अचानक लगी यह आग बढ़ती तो बड़ा हादसा हो सकता था। लोगों ने बताया कि घटनास्थल से 100 मीटर दूरी पर पेट्रोल पंप लगा हुआ है यदि आग ज्यादा बढ़ती या फायर ब्रिगेड देर से पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था। मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची दमकल कर्मचारियों ने बड़ी मश्क्कत के बाद इस आग पर काबू पाया।