कांग्रेस को झटका, बीना से कांग्रेसी विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

राहतगढ़ में सीएम डॉ मोहन यादव की सभा में भाजपा जॉइन की , निर्मला बोली – जीतू पटवारी के बयान से आहत होकर कांग्रेस छोड़ी, निर्मला लगातार भाजपा नेताओं के सम्पर्क में थी , बताया जा रहा है कि उन्हें भाजपा जॉइन कराने में मंत्री गोविंद सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया की भूमिका।
रिपब्लिक टुडे, राहतगढ़/सागर।
यहां सागर लोकसभा सीट पर वोटिंग से ठीक पहले कांग्रेस को झटका लगा है, सागर की आठ विधानसभा में से एक मात्र बीना सीट कांग्रेस ने जीती थी, यहां महेश राय भाजपा विधायक को चुनाव हराकर निर्मला सप्रे कांग्रेस पार्टी से विधायक बनी थी।

बता दे कि निर्मला सप्रे बीना क्षेत्र की दबंग महिला विधायक है , लेकिन लगातार कांग्रेस पार्टी छोड़ने की होड़ में वे भी शामिल हो गई और आज राहतगढ़ में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के समक्ष उन्होंने भाजपा की सदस्यता ले ली। उन्हें भाजपा जॉइन कराने ने मंत्री गोविंद सिंह राजपूत की अहम भूमिका बताई जा रही है, चर्चा इस बात की है कि वे भाजपा जॉइन करने को लेकर जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया , और वी डी शर्मा से भी मिल चुकी थी , तय कार्यक्रम के चलते वे राहतगढ़ कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने वाली थी , और रविवार को राहतगढ़ आये मुख्यमंत्री के सामने उन्होंने भाजपा का पट्टा पहनकर सदस्यता ले ली। सागर में अब आठो सीट पर भाजपा के विधायक हो गए है।

सीएम मोहन यादव ने भाजपा सदस्यता दिलाई।

निर्मला बोली , जीतू पटवारी के बयान से आहत हुई।

कार्यक्रम के दौरान निर्मला सप्रे बोली कि वे पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी द्वारा , इमरती देवी को लेकर दिए बयान से आहत हुई है और कांग्रेसी नेता लगातार महिला विरोधी बयान दे रहे है।

बीना में विकास कार्य भी अधूरे

उधर कांग्रेस पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होने पर विधायक निर्मला सप्रे ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद से बीना में विकास कार्य नही हो रहे है , मोदी जी और सीएम डॉ मोहन यादव दोनों ने विकास के लिये प्रतिबद्ध है, अब मिलकर बीना में विकास कार्य होंगे।