सीएम मोहन यादव बोले; कांग्रेस ने देश का बंटवारा कराया

मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले तीसरी बार मोदी को पीएम बनाना है, सोहागपुर में जनसभा तो इटारसी में दर्शन सिंह के समर्थन में किया रोड शो

रिपब्लिक टुडे, नर्मदापुरम।
यहां लोकसभा उम्मीदवार दर्शन सिंह के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित करने आये मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कहा कि ये धरती माखनलाल चतुर्वेदी की है जिन्होंने आज़ादी के पहले ही पुष्प की अभिलाषा जैसी कविता लिखकर समाज को संदेश दिया तो भवानी शंकर मिश्र ने भी सतपुड़ा के घने जंगलों के बारे में देश को बताया, उन्होंने कहा कि नर्मदा क्षेत्र के लोगों पर पीएम मोदी की नजर है यहां विकास कैसे करना है मोदी जी को पता है इसलिए किसान पुत्र को लोकसभा भेजना है।

सोहागपुर आये मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि भाजपा की 10 साल की सरकार में मोदी जी ने देश विदेश में भारत को पहचान दी है, पाकिस्तान ने हमारे अभिनंदन को पकड़ा , मोदी जी ने एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को बता दिया कि हद में रहो। उधर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए श्री यादव बोले कांग्रेस ने रामलला के मंदिर का विरोध किया , 40 साल तक रामलला टेंट में बैठे, अब मन्दिर भी बन गया और रामलला की स्थापना भी हो गई लेकिन कांग्रेसियों के पेट मे दर्द हो गया। मन्दिर निर्माण के समय कांग्रेस ने भ्रम फैलाने का काम किया , लेकिन देश भर में 10 सालों में कभी किसी ने कोई विरोध नही किया। उन्होंने कहा आज़ादी के दौरान कांग्रेस ने देश का बटवारा करवाया है , उस समय तो न भाजपा थी न ही जनसंघ था । सीएम यादव ने अटल बिहारी वाजपेयी सरकार द्वारा ग्रामीण सड़क योजना बनाई जो ऐतिहासिक बनी जिसका भी कांग्रेस ने विरोध किया,लेकिन अब कांग्रेस का काम खत्म हो गया है देश मे अब सिर्फ मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जनता ने संकल्प ले लिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बन गया है रामलला भी विराजमान हो गये है इस वर्ष रामनवमी भी बड़े धूमधाम से मनाई गई, अब मथुरा में भगवान श्रीकृष्ण जन्मभूमि की बारी है जल्दी ही भगवान श्रीकृष्ण जन्मभूमि भी मुक्त होगी।

सोहागपुर में सीएम मोहन यादव ने सभा को किया सम्बोधित

लोकसभा प्रत्याशी दर्शन सिंह के समर्थन में सभा को सम्बंधित करते हुए सीएम ने कहा कि दर्शन सिंह किसानो की आवाज़ उठाने वाले है जिन्हें लोकसभा में भेजकर किसानों के लिये काम करने का मौका दीजिये , इस दौरान क्षेत्र के पूर्व सांसद और प्रदेश सरकार में परिवहन व स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह , राज्यसभा सांसद माया नारोलिया, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह , पूर्व विधायक सविता दिवान शर्मा सहित सेकड़ो लोग मौजूद रहे।