गरीब हम्माल को ट्रक ने मारी टक्कर , डॉक्टरों ने एक पैर काटा

सोहागपुर में पलकमती नदी के पुल पर बीच बाजार में एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे हम्माली का काम करने वाले वृद्ध के एक पैर पर ट्रक का पहिया चढ़ गया।

रिपब्लिक टुडे,सोहागपुर।

नर्मदापुरम के सोहागपुर में गुरुवार को बीच बाजार में पलकमती नदी के पुल के किनारे पर ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध हम्माल का पैर पूरी तरह खराब हो गया है। स्थानीय अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल वृद्ध को होशंगाबाद रेफर किया जिसके बाद वहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने एक पैर काट दिया है।
बता दे कि सोहागपुर के मारूपुरा में रहने वाले सुक्खू मेहरा उम्र लगभग 72 वर्ष पकलमती नदी के पुल से लापरवाही से निकलने वाले ट्रक ने चपेट में ले लिया। चपेट में आने से वृद्ध सुक्कू हम्माल का एक पैर ट्रक के पहिये की चपेट में आ गया ओर ट्रक का पहिया उसके पैर के ऊपर से निकल गया। हालात के चलते पीड़ित व्यक्ति का पैर क्षतिग्रस्त हो गया था और पैर का मांस और चमड़ी उधड़ गई थी। मौके पर भीड़

सोहागपुर में ट्रक ने गरीब हम्माल को मारी टक्कर, एक पैर हुआ तहसनहस।

एकत्रित हो गई थी। जिसके बाद मौके से किसी व्यक्ति द्वारा 100 डायल को फोन लगाकर बुलाया गया, जहां से घायल को अस्पताल भेजा गया , हालात गम्भीर होने के कारण पीड़ित को जिला अस्पताल रेफर किया गया , जानकारी के चलते गम्भीर घायल वृद्ध सुक्कू का पैर काट दिया गया है, डॉक्टरों का कहना है कि जीवित रखने के लिये पैर काटना जरूरी था।
गम्भीर घटना के बाद सोहागपुर पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है और विभिन्न धाराओं का अपराध दर्ज कर लिया है।