सोहागपुर सीट से गणेश अहिरवार की तैयारी , निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे

एस सी एस टी वोटर्स को प्रभावित करने चुनावी मैदान में उतरेंगे गणेश अहिरवार

रिपब्लिक टुडे,सोहागपुर।
यहां नर्मदापुरम की सोहागपुर विधानसभा 138 से अनुसूचित जाति के प्रभावशाली नेता गणेश अहिरवार भी नामांकन भरने जा रहे है। गणेश अहिरवार उनके सामाजिक वोटों के साथ साथ विधानसभा क्षेत्र के एस सी एस टी मतदाताओं को प्रभावित करने का माद्दा रखते है।
बता दे कि कई सालो तक भाजपा के साथ काम करने वाले गणेश अब विधायक विजयपाल सिंह से नाराज़ चल रहे है , उनका कहना है कि सोहागपुर नगर पालिका चुनाव के दौरान उनके साथ धोखेबाजी की गई है , भाजपा में अब निष्ठावान कार्यकर्ताओ की जरूरत नही है। अपराधों में लिप्त और गलत काम करने वाले लोग जो भाजपा उम्मीदवार के आगे पीछे घूमते है, उन्ही की पूछ परख बची है। इसलिए मैंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में फार्म भरने का फैसला लिया है, क्षेत्र में मेरे हजारों साथियों के आशीर्वाद और सहयोग से मैं चुनाव मैदान में उतर रहा हूँ। बता दे कि शोभापुर , सेमरी हरचंद सहित बाबई में भी हजारों समर्थक जो सत्य और क्षेत्र के विकास के साथ साथ युवाओं के हित व अनुसूचित जाति जनजाति के लोगो के उत्थान के लिये सोचते है वे सभी हमारे साथ है।

कांग्रेस , भाजपा के साथ अब यदि गणेश अहिरवार विधानसभा चुनाव में उतरते है तो यहां के अनुसूचित जाति जनजाति के वोटर्स को प्रभावित कर समीकरण बिगाड़ सकते है।