आज़ाद अध्यापक संघ का जिला अध्यक्ष सस्पेंड

    गुंडागर्डी करने वाला शिक्षक सस्पेंड 

आजाद अध्यापक शिक्षक संघ का जिला अध्यक्ष हुआ निलंबित
रिपब्लिक टूडे नर्मदापुरम।

यहां रविवार की रात लगभग 11 बजे स्वदेश समाचार पत्र संवाददाता के साथ मारपीट करने और मोबाइल फोन पर मर्डर करवाने वाले शिक्षक अरूण रघुवंशी को जिला प्रशासन के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी अरूण इंगले ने निलंबित कर दिया है, निलंबन काल में आरोपी रघुवंशी का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय माखननगर में अटैच किया गया है। इस दौरान सिर्फ गुजारा भत्ता ही देय होगा।
बता दें कि सोहागपुर के ग्राम धापाड़ा की प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक अरूण रघुवंशी पूर्व में शासकी अध्यापाक शिक्षक संघ में जिला अध्यक्ष पद पर रहा है इस दौरान इनके द्वारा संविलियन सबंधी दस्तावेजों को शासकीय एस जे एल विधालय में जलाया गया था, तब भी इन पर कार्यवाई अनुशंसित की गई थी। अब आजाद अध्यापक संघ में अरूण रघुवंशी को जनपद शिक्षा केंद्र सोहागपुर मेे ंपदस्थ बी ए सी राजन रघुवंशी ने जिला अध्यक्ष बनाया था, बहरहाल राजन रघुवंशी का कहना है कि हम जल्द ही अरूण रघुवंशी को पद से हटा देंगे।
स्वेदश संवाददाता जिले के वरिष्ठ पत्रकार मुकेश Iअवस्थी के साथ मारपीट और जान से मनवाने की धमकी का आडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने मामले को गंभीरता से लेकर पत्र क्रमांक 6090 जारी करते हुए पत्र में लिखा है कि इनका कृत्य म प्र सिविल सेवा आचरण नियम 1965 के नियत 3 के 1 व 2, 3 का उलंघन किया जाकर कदाचरण की श्रेणी में आता है, अत अरूण रघुवंशी को तत्कला प्रभाव से निलंबित किया जाता है।