रेत से भरे डंफर में लगी आग,जल कर हुआ खाक

झांसी – शिवपुरी रोड की घटना , आग से घिरे डंफर के ड्राइवर ने डंपर से कूदकर जैसे-तैसे अपनी जान बचाई,
दमकलकर्मियों ने आग पर बड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया

रिपब्लिक टुडे, शिवपुरी।
शिवपुरी जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र भड़ाबाबड़ी के पास सड़क पर दौड़ रहे एक रेत से भरे डंपर में आग भड़क गई। डंपर के ड्राइवर ने कूदकर जैसे तैसे अपनी जान बचाई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सुरवाया थाना पुलिस ने फायरबिग्रेड की मदद से आग पर जैसे-तैसे काबू पाया।

दमकलकर्मियों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया-

लोगों ने बताया है कि डंपर के सभी दस पहियों ने आग पकड़ ली थी। डंपर में भड़की आग की सूचना लगते ही सुरवाया थाना पुलिस मौके पर पहुचीं और ट्रैफिक को वनवे किया , जिसके कुछ देर बाद फायरबिग्रेड भी मौके पर पहुंची और दमकलकर्मियों ने आग पर जैसे तैसे काबू पाया। बता दें कि इस बीच करीब डेढ़ घंटे तक डंपर जलता रहा। डंपर में आग लगने कारण केबिन की वायरिंग में हुए शॉर्टशर्किट का होना बताया गया है। सुरवाया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ड्राइवर ने डंपर को रोक जैसे-तैसे अपनी जान बचाई-

बताया जा रहा है कि आग भड़कने के बाद करीब एक डेढ़ घंटे तक डंपर हाइवे पर धूं-धूं कर जलता रहा था। आग लगने के बाद डंपर पूरी तरह जलकर ख़ाक हो गया। डंपर क्रमांक MP07HB5727 (दस पहिया) करैरा तहसील की किसी रेत की खदान से रेत भरकर शिवपुरी की ओर आ रहा था। इसी दौरान सुरवाया थाना क्षेत्र भड़ाबाबड़ी के पास चलते डंपर में अचानक से आग भड़क गई। ड्राइवर ने डंपर को रोक जैसे-तैसे अपनी जान बचाई। कुछ देर में डंपर आग की पूरी तरह से चपेट में आ गया। ब्यूरो रिपोर्ट शिवपुरी।