Ashok nagar: गर्मी ऐसी की सुलग उठा बिजली पोल उठी आग की लपतें, घटना से बिजली विभाग भी हैरान

  • घटनाओं के कारण बार-बार गुल हो रही बिजली से लोग परेशान, भाजपा कांग्रेस भी विभाग के खिलाफ उतरे

रिपब्लिक टुडे, अशोकनगर।
शहर में भीषण गर्मी के कारण आगजनी की घटनाओं ने विद्युत विभाग की नाक में दम कर रखा है आए दिन शहर में ट्रांसफार्मर और बिजली के तारों में स्पार्किंग से घटनाएं हो रही है।जिसकी वजह से विद्युत विभाग हैरान और परेशान है तो वही शहर में घटनाओं की वजह से होने वाली बिजली कटौती के कारण लोगों में भारी दोष व्याप्त है।
मामला मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले का है जहां भीषण गर्मी के चलते विद्युत विभाग की ट्रांसफार्मर तो कहीं बिजली के तारों में आगजनी की घटनाएं हो रही है। सोमवार को दोपहर में शहर के ईसागढ़ रोड स्थित बिजली के खंभे में आग लग गई. देखते ही देखते बिजली के खंभे में लगे तारों से आग की लपेट उठने लगी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विभाग को सूचना की और क्षेत्र की लाइट बंद करवाई गई और फिर फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने आँग पर काबू पाया।

भट्टी से तप रहे घर, अघोषित कटौती से लोग परेशान
इस दौरान भीषण गर्मी में जगह-जगह शॉर्ट सर्किट और आगजनी की घटनाओं की वजह से शहर में घंटो तक बिजली गुल हो रही है जिसकी वजह से लोगों में भारी आक्रोश है ऐसे में भीषण गर्मी के चलते जहां लोगों के घर और मकान तप रहे हैं तो वही अघोषित बिजली कटौती ने लोगों को बेचैन कर रखा है। बही बिजली कटौती के चलते शहर में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही विद्युत विभाग के खिलाफ नाराजगी व्यक्त कर रहे है। साभार