Narmdapuram : बस हादसे में बाइक से जा रही युवती की मौत , युवती का भाई घायल

नर्मदापुरम में नगर पालिका द्वारा नाली से निकले गज मलवे के कारण बस को ओवरटेक कर रहे बाइक सवार की बाइक के हैंडल से बस टकराई , टक्कर से पीछे बैठी युवती बस के पिछले पहिये के बीच आई , मौके पर हुई मौत।

रिपब्लिक टुडे, नर्मदापुरम।

यहां जिला मुख्यालय पर रविवार की शाम दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमे बस को ओवरटेक कर रहे बाइक पर बैठी युवती की हादसे में मौत हो गई। वही घायल युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के चलते यहां नारायण नगर पुलिया पर बाइक सवार भाई बहन अपने घर इटारसी के पांडुखेड़ी जा रहे थे। तभी नर्मदापुरम से बैतूल-छिंदवाड़ा जा रहे आरजे फौजदार की बस ने ओवरटेक करते समय पल्सर के हैंडल में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक सवार भाई-बहन अनबैलेंस होकर गिर गए। बस के पिछले पहिये की चपेट में आने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई, घटना 5 बजे की बताई जा रही है।

बता दे कि घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। बस चालक घायलों को मौके पर ही छोड़कर बस लेकर भाग निकला था, बाद में बस चालक ने बस को देहात थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया। हादसे की जानकारी लगते है मौके पर लोगो की भीड़ लग गई। राहगीरों ने इसकी सूचना कोतवाली में दी , वही स्थानीय लोगो ने घायल युवक-युवती को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया। जहाँ डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार युवती दीपा उर्फ आरती उइके निवासी पांडुखेड़ी, नर्मदापुरम में मालवीय अस्पताल के पास किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करती है वह रविवार भाई सेवाराम उईके शाहपुर जिला बैतूल उसे घर ले जाने के लिए बाइक से आया था। दीपा अपने भाई सेवाराम के साथ बाइक से घर जा रही थी, घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई।

नगर पालिका द्वारा निकाला गया मलवा बना हादसे की बजह

चर्चा इस बात की है कि 3 दिन पूर्व ही नगर पालिका द्वारा नारायण नगर पुलिया के मलबा निकाला गया था, जो सड़क किनारे पड़ा रहा, वही हादसे की बजह बन गया। बाइक सवार मलवा से बाइक को बचाते हुए बस को ओवरटेक कर निकाल रहा था, तब ही तेज़ गति से पीछे से आ रही फौजदार बस ने युवती को कुचल दिया। घटना के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। वही घटना की जानकारी लगते ही नगर पालिका द्वारा मलवा उठवा दिया गया है।