अशोक नगर में गौ तश्करी,50 मवेशी भूख प्यास में मरे मिले

ग्रामीणों ने पकड़ा मवेशियों से भरा ट्रक 56 में से 50 की भूख-प्यास से मौत, ग्रामीणों ने किया हंगामा भोपाल मार्ग पर चक्काजाम, मध्यप्रदेश मे देर रात ट्रैकों में हो रही गौतस्करी, ट्रक छोड़कर भागा ड्राइवर और स्टॉफ। समाजसेवी संगठनों एवं गौ सेवकों ने भोपाल हाईवे पर ढाई घंटे तक चक्काजाम मौके पर पहुंचे प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी

रिपब्लिक टुडे,अशोकनगर।

अशोकनगर जिले की विदिशा रोड स्थित ग्राम बमनाई टोल के पास शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों ने एक ट्रक को सड़क किनारे खड़े देखा और जब लोगों ने ट्रक पर लगे ट्रिपल को हटाया तो वह हैरत में रह गए। जहां गौ तस्करी करने वालों ने ट्रक के बीच पटेल लगाकर तो हिस्से में गायों को भरा हुआ था। जिसके बाद रहबासियो ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर बजरंग दल एवं गौ सेवक पहुंचे और फिर ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 56 मवेशी भरे हुए थे जिनमें से 50 मवेशियों की मौत हो चुकी थी। लगातार गौवंश की तश्करी की खबरें सामने आ रही थी जिस पर लोग नजरें लगाए हुए थे।

अशोक नगर में 56 गौ वंश से भरे ट्रक को ग्रामीणों ने पकड़ा

भीषण गर्मी में मवेशियों से ऐसी क्रूरता-
भीषण गर्मी के बीच जहां गौ सेवक और समाजसेवियों द्वारा मवेशियों के लिए पानी की व्यवस्था कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ मवेशियों से ऐसी क्रूरता देख समाजसेवी संगठन आक्रोशित हो गए। जिसके बाद उन्होंने भोपाल मार्ग पर हंगामा किया और चक्कजाम कर दिया। इस दौरान गौ सेवक संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ रासूखा लगाने की मांग की है साथी आरोपियों को जल्द जल्द पकड़ने और ट्रक को रात साथ करने की मांग की।