भाजपा जिला उपाध्यक्ष का अश्लील वीडियो वायरल

जिला उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

(फेसबुक मैसेंजर पर वीडियो कॉलिंग को रिकार्ड कर बनाएं वीडियो को भेजकर 5000 मांगे, न देने पर संतोष तिवारी की क्लोन आईडी बनाकर वीडियो किया वायरल, नगर में और भी लोगो के साथ हो चुकी है ब्लैकमेलिंग की घटनाएं)

Advertisement

रिपब्लिक टुडे, होशंगाबाद।
यहां के वरिष्ठ अधिवक्ता और भाजपा जिला उपाध्यक्ष सहित नगर के महाविद्यालय की शिक्षा समिति सहित सरस्वती शिशु विद्यालय की शिक्षा समिति के सदस्य जय प्रकाश माहेश्वरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे माहेश्वरी वीडियो कॉलिंग पर किसी महिला के सामने अश्लील हरकत कर रहे है उक्त महिला भी दूसरी तरफ से अश्लील हरकतें करती हुई वीडियो में दिखाई दे रही है।

बता दे कि नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता जय प्रकाश माहेश्वरी प्रतिष्ठित परिवार से तलूक रखते है, इनके पिता जानेमाने अधिवक्ता के साथ पिपरिया विधानसभा से विधायक रहते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष भी रह चुके है। श्री माहेश्वरी को मैसेंजर पर किसी महिला द्वारा चेटिंग कर जाल में फंसाया गया, उसके बाद मैसेंजर पर ही वीडियो कॉलिंग कर अश्लील वीडियो बना लिया गया। जिसके बाद महिला ने जयप्रकाश माहेश्वरी से 5 हजार रुपये की मांग की , मांग पूरी न होने पर अज्ञात महिला ने नगर के ही एक संतोष तिवारी के नाम की क्लोन आईडी बनाकर अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया है। वीडियो वायरल होने के पहले श्री माहेश्वरी को वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई है, वह भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। जिले भर में अश्लील वीडियो में श्री माहेश्वरी द्वारा की जा रही अश्लील हरकत की भी निंदा की जा रही है।

Advertisement

बता दे कि फेसबुक पर युवाओं और रसूखदार लोगो को रंगीन बातों में उलझा कर उनके साथ वीडियो कॉलिंग पर सेक्स करने की घटनाएं पूर्व में भी सामने आ चुकी है। जिसके चलते नगर सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी ब्लैकमेलिंग का शिकार हो चुके हैं।

उधर वीडियो वायरल होने के बाद अधिवक्ता श्री माहेश्वरी के पुत्र गौरव ने भी सोशल मीडिया पर अपने पिता के साथ कि गई हरकत को लेकर सफाई दी है तो वही जय प्रकाश माहेश्वरी का भी कहना है कि मुझे महिला द्वारा फसाया गया है , ब्लैकमेलिंग कर पैसे की मांग की गई है। जिसकी मेरे द्वारा साइबर सेल में शिकायत की गई है।

Advertisement

कांग्रेस ने उठाये सवाल

सत्ताधारी दल के जिला उपाध्यक्ष जयप्रकाश माहेश्वरी के वीडियो वायरल होने के बाद अब कांग्रेस को भी मुद्दा मिल गया है, वीडियो में श्री माहेश्वरी पर सवाल उठाते हुए कटाक्ष किये जा रहे है।

Advertisement

भाजपा जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा

अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद अधिवक्ता जय प्रकाश माहेश्वरी ने जिला अध्यक्ष माधवदास अग्रवाल को भाजपा जिला उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे में उन्होंने कहा है कि मुझे बदनाम करने की साजिश है , वीडियो एडिट कर बनाया गया है। बता दे कि श्री माहेश्वरी विधायक विजयपाल सिंह के काफी नजदीकी माने जाते है।

Advertisement

नोट – फोटो सोशल मीडिया पर हुए वायरल वीडियो से लिया गया है।

Advertisement