पीएम मोदी का बंग्लादेश दौरा हुआ रद्द , कोरोना की बजह से यात्रा टली

रिपब्लिक टुडे। तेजी बढ़ते कोरोनो वायरस (COVID-19) के प्रकोप को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आने वाले 17 मार्च का बांग्लादेश का दौरा फिलहाल रद्द कर दिया गया है। आपको बता दें पड़ोशी देश बांग्लादेश में आयोजित कार्यक्रम शेख मुजीबुर्रहमान की जयंती का शताब्दी समारोह भी रद्द कर दिया गया है। आधिकारिक सूत्रों की माने तो इस कार्यक्रम को कोरोनो वायरस (COVID-19) की वजह से ही रद्द किया गया है।

पीएम मोदी का दौरा रद्द होने के बारे में सेलिब्रेशन कॉम के अध्यक्ष कमल अब्दुल चौधरी ने बताया  कि 17 मार्च को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय परेड ग्राउंड का मुख्य कार्यक्रम कोरोना वायरस के कारण रद्द कर दिया गया है। इससे पहल भी कोरोना वायरस को देखते हुए ब्रसेल्स में यूरोपियन यूनियन के सम्मेलन में पीएम मोदी शामिल नहीं हो पाए थे।

Advertisement

आपको बता दें COVID-19 कोरोनो वायरस दुनियांभर के 100 से ज्यादा देशों में पैर पसार चुका है। WHO की माने तो अबतक एक लाख से ज्यादा संक्रमित मामलों की पुष्टी हुई है। वहीं 3 हजार 4 सौ 86 की मौत हो गई है। चीन, ईरान और ईटली समेत दुनियां के 100 से ज्यादा देशों में महामारी बन चुके कोरोना वायरस की चपेट में भारत भी आ चुका है। लेकिन साबधानी बरत कर हम इस वायरस के प्रकोप को देश में महामारी बनने से रोक सकते हैं।

Advertisement