नर्मदा ब्रिज पर बड़ा हादसा , ट्रक की चपेट में आने से 3 महीने के नवजात की मौत

नर्मदा नदी के ब्रिज पर एक ट्रक ने मां और बेटे को कुचल दिया , हादसा इतना भीषण था कि महिला के दोनो पैर खराब हो गए वही 3 महीने के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

रिपब्लिक टुडे, नर्मदापुरम।

होशंगाबाद से भोपाल जाने वाले रास्ते पर बुदनी के पहले नर्मदा नदी के पुल पर बाईक को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयानक थी कि देखने वाले भी डर गए, घटना में महिला ज्योति मौर्य के दोनों पैर फेक्चर हो गए वही 3 महीने के नवजात शिशु की मौत हो गई। महिला को उपचार के लिये होशंगाबाद जिला अस्पताल भेज दिया वही बुदनी पुलिस ने शिशु के शव का पंचनामा बनाकर बुदनी ले गई।

घायल महिला ज्योति मौर्य 28 वर्ष बंगाली कालोनी नर्मदापुरम की निवासी है , जो अपने पिता के नर्मदा प्रसाद के घर बुदनी से पिता के साथ बाइक से लौट रही थी। नर्मदा प्रसाद ने बताया कि 3 बजे बुदनी से निकले थे जिसके बाद पुल पर ट्रक ने टक्कर मार दी , टक्कर लगने से नर्मदा प्रसाद एक तरफ बाइक के साथ गिर गए वही दूसरी तरफ महिला ज्योति और 3 महीने का बेटा गिर गए जिससे ट्रक का पहिया महिला के पैरों के ऊपर से निकल गया। वही 3 महीने के बच्चे के सर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई, घटना के बाद बुदनी और होशंगाबाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुचकर मुकदमा दर्ज कर विवेचना में लिया है।

डॉक्टर बोले महिला की हालत गम्भीर

नर्मदापुरम जिला अस्पताल में दुर्घटना में घायल महिला ज्योति मौर्य की हालत नाजुक है दोनों पैर पुरी तरह खराब हो चुके है। घटना के कारण महिला की ब्लेडिंग बहुत ज्यादा हो चुकी है।