भाजपा में बवाल – 7 नेताओं के नाम लिखा पत्र वायरल

वायरल पत्र में लिखा – पुष्पराज पटेल जीते तो हम बाल दान कर देंगे, उक्त वायरल पत्र को सभी नेताओं ने फर्जी बताते हुए थाने में आवेदन देकर पत्र वायरल करने वाले के विरुद्ध जांचकर कार्यवाई की मांग की है।

रिपब्लिक टुडे, सोहागपुर।
मतदान के बाद अब एक पत्र के वायरल होने से बवाल मच गया है। यहां के सोशल मीडिया ग्रुपो भाजपा 7 नेताओं के नाम लिखा एक पत्र वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पराज पटेल को गुंडा कहा गया है, वही 3 दिसम्बर को भाजपा की जीत के बारे में लिखा है। वही जिन 7 नेताओ के नाम पत्र में नीचे लिखे है उनके हवाले से लिखा गया है कि “अगर पुष्पराज पटेल सोहागपुर से जीत जाए तो हम अपने बाल दान कर देंगे”।
पुष्पराज पटेल को कांग्रेस से टिकट मिलने के कुछ दिन बाद ही पूर्व विधायक सविता दिवान को लेकर भी एक पत्र वायरल हुआ था, जिसके बाद सविता ने भाजपा का दामन थाम लिया था , तो सतपाल पलिया को लेकर भी चुनाव प्रचार के दौरान पत्र वायरल हुआ जिसके बाद सतपाल चुनाव प्रचार में दिखाई नही दिए। अब एक पत्र भाजपा के लेटर हेड वाला वायरल हुआ है जिसमें चुनाव चिन्ह कमल फूल प्रिंट किया हुआ है और उसमें 7 भाजपा नेता राजेश शुक्ला, विजय छाबड़िया, निरंजन चौधरी,गौरव अग्रवाल, नारायणदास छाबड़िया, यशवंत पटेल और राजेंद्र पालीवाल ने नाम लिखे हुए है।

भाजपा नेताओं ने पत्र को फर्जी बताकर थाने में आवेदन दिया।

पत्र के वायरल होते ही भाजपा कांग्रेस सहित क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। जिसके बाद सभी सातों नेताओ ने तथाकथित पत्र को फर्जी बताया है और उक्त पत्र को लेकर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट शेयर की है जिसमें लिखा गया है कि पत्र में सभी लोगो के फर्जी हस्ताक्षर बनाये गए है, राजनेतिक प्रति द्वन्दता मतदान दिवस तक थी, अब हम सभी एक ही परिवार , समाज व क्षेत्र के लोग है, पुष्पराज पटेल प्रतिष्ठित किसान परिवार से है क्षेत्र में उनका सम्मान है। वायरल हो रहे पत्र को लेकर सभी भाजपा नेताओं की तरफ से थाने में आवेदन देकर जांच की मांग की गई है। बहरहाल राजनीति में लेटरबाज़ी से पर्दे के पीछे रहकर , असमाजिक हरकतें करने वाले और क्षेत्र की शान्ति को भंग करने वाले पुलिस और समाज से दूर है, क्षेत्र के लोगो ने पत्र को वायरल करने वाले को बेनकाब करने की मांग की है।