सोहागपुर में कांग्रेस का स्थानीय मुद्दा भाजपा पर भारी

कांग्रेस ने स्थानीय कार्यकर्ता पुष्पराज पटेल को उतारा है चुनावी मैदान में

रिपब्लिक टुडे,सोहागपुर।

सोहागपुर विधानसभा क्षेत्र में अब स्थानीय मुद्दा भाजपा पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है, कांग्रेस के कद्दावर और आमजन के लिये धरना प्रदर्शन करने सड़क पर बैठने वाले पुष्पराज पटेल को मैदान में उतारकर भाजपा को चुनोती दे दी है। धुंआधार संपर्क और नुक्कड़ सभा मे सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हो रहे है।

कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पराज पटेल

बता दे कि सोहागपुर विधानसभा में दोनों दलों के बीच कांटे की टक्कर बताई जा रही है एक तरफ तीन बार के विधायक विजयपाल सिंह विकास के मुद्दे को लेकर मैदान में है तो कांग्रेस के पुष्पराज पटेल के तेवर आक्रामक हो रहे है उन्होंने भाजपा उम्मीदवार पर गम्भीर आरोप लगाकर कहा है कि https://youtu.be/RlU8KmQQMtc?si=UBVA4W7BXx6AuAXD

शोभापुर में कालेज , स्टेडियम, अस्पताल की कमी है 20 साल से भाजपा की सरकार है लेकिन शोभापुर में कोई काम नही किये गए। यहां रेत का अवैध कारोबार करने लोगो को तैयार किया है जो गले मे लाल गमछा डालकर चौकी में बैठते है। उधर उन्होंने कहा कि ग्राम बरुआ रैपुरा में भाजपा के

विजयपाल जी ने कहा है कि कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो कई लोग विधायक बनेंगे, इस पर पुष्पराज पटेल ने नुक्कड़ सभा मे कहा कि कांग्रेस का प्रत्याशी जीता तो 2 लाख 35 हजार 900 मतदाता भाई विधायक बनेंगे। अपने धुंआधार अंदाज़ में शोभापुर में पटेल ने कहा कि मुझे समाज विशेष का बताया जा रहा है, मैं कहना चाहता हूं मुझे जाति और समाज के चश्मे से देखोगे तो मैं जिस समाज के चश्मे से देखोगे उसी समाज का दिखाई दूंगा।
अपने जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने ग्राम रानीपिपरिया , भटगांव आदि का दौरा किया, ग्राम भटगांव में पुरविया समाज द्वारा जोरदार स्वागत किया गया, इस दौरान पुरविया समाज के हरगोविंद पुरविया, सरपंच ठाकुर सुधीर सिंह , राजा भैया, प्रताप पटेल , राधेश्याम पटेल आदि मौजूद रहे। सोमवार को प्रत्यशी द्वारा ग्राम समौन , नगवाड़ा, नसीराबाद,गनेरा में जनसंपर्क किया है। जहां उन्हें समर्थन मिल रहा है, वही भाजपा द्वारा भी सोहागपुर के मुख्य बाजार में वन टू वन सम्पर्क किया गया है , उधर भाजपा कार्यकर्ताओं ने रघुवंशी पुरा वार्ड जवाहर वार्ड में घर घर दस्तक देकर भाजपा के लिये समर्थन मांगा है।

कांग्रेस के प्रत्याशी ने की नुक्कड़ सभा।