जयपुुर में करणी सेना के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की गोली मारकर हत्‍या

चुनाव परिणाम आने के ठीक दूसरे दिन दिनदहाडे श्री राजपूत करणी सेना के अध्‍यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की स्‍कूटर सवार दो युवकों ने गोली मार कर हत्‍या कर, घटना के समय गोगामेडी घर के बाहर खड़े थे.

रिपब्लिक टुडे, जयपुर.

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई। सुखदेव सिंह को श्यामनगर में उनके घर के बाहर गोली मारी गई थी। तब वो घर के बाहर खड़े थे। दो युवक स्कूटर पर सवार होकर वहां आए और गोली मार कर वहां से फरार हो गए। इस फायरिंग में सुखदेव सिंह को दो गोलियां लगी। उन्हें तत्काल मानसरोवर स्थित मेट्रो मास अस्पताल में पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने इलाज शुरू किया और कुछ देर बाद ही इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

अजीत सिंह पर भी हुआ हमला

सुखदेव सिंह पर फायरिंग के दौरान वहां मौजूद अजीत सिंह भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उधर, फायरिंग की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। आसपास के सभी प्रमुख रास्तों पर नाकाबंदी करवाई गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

स्कूटर सवार 2 बदमाशों की तलाश

श्याम नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस को स्कूटर सवार दो बदमाशों की तलाश है। दोपहर करीब 1:45 बजे इन बदमाशों ने ही सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां बरसाई थीं। राजधानी में चुनावी सरगर्मियों के बीच मंगलवार को इस आपराधिक घटना ने सबको चौंका दिया है। वहीं पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालते हुए हाथपैर मार रही है। बताया जा रहा है गोगामेडा की हत्‍या को लेेकर प्‍लान किया गया था, इस बारदात के बाद करणी सेना के लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. मौक पर भारी पुलिस बल तैैैैनात किया गया है.