सोशल मीडिया पर बने प्रेमी संग पत्नि ने की पति की हत्या

रिपब्लिक टुडे, नरसिहपुर। यहां नरसिंहपुर जिले में पहले फेसबुक पर दोस्ती और फिर प्यार मोहब्बत से अवैध सम्बन्धों तक पहुँचे रिश्ते ने सात जन्म साथ साथ निभाने वाले रिश्तों को तार तार कर दिया…. यह मामला है नरसिंहपुर जिले में तहसील करेली के एक गांव का जहां एक पत्नि ने अपने फेसबुक फ्रेंड बने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया इस वारदात का पर्दाफाश करेली पुलिस ने किया है।

जांच करते करेली थाने के अधिकारी

सनसनीखेज घटना में 24 जनवरी से करेली थाने के ग्राम कोदसा से 30 साल का सपनेस गायब था…. जिसमें परिजनो की रिपोर्ट पर पुलिस गुम इंसान कायमी कर मामले को खंगालने में ही जुटी गई.. पुलिस को सपनेस के दूर के रिश्ते के जीजा सूर्यप्रकाश पर शक हुआ तो पड़ताल शुरू की गई… सूर्यप्रकाश से पुलिस ने पूछताछ की तो मामले के राज परत दर परत खुलने लगे…. जिसके बाद करेली पुलिस आरोपी की निशानदेही पर छिंदवाडा जिले के हर्रई पहुंचीं और यहां के तालाब से सपनेस का शव खोज निकाला..
करेली पुलिस के मुताबिक आरोपी सूर्यप्रकाश ने मृतक की पत्नी के साथ सपनेस को मौत के घाट उतारने की साजिश रची और फिर अपने एक और साथी के साथ मिलकर सूर्यप्रताप ने मृतक सपनेस को पहले करेली के नेशनल हाइवे के पास बुलाया और फिर मोबाइल चार्जर की लीड से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी… इसके बाद शव को ठिकाने लगाने सूर्यप्रकाश ने शव को कार में रखकर कई घंटों भागादौड़ी की और फिर अंततः छिंदवाडा जिले के हर्रई में बने तालाब में शव को इतनी चालाकी से फेंक दिया कि ये राज हमेशा के लिए दफन हो जाये और शव को पानी मे फेंककर उस पर भारी पत्थर रख दिये जिससे शव बाहर न आ सके पर पुलिस की तफ्तीश में सारी कहानी साफ हो गयी…. करेली पुलिस ने आरोपी पत्नी, प्रेमी सूर्यप्रकाश व उसके साथी ब्रजेश यादव को हत्या सहित अन्य धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है ।

Advertisement

इनका कहना है।

अनिल सिंघई( थाना प्रभारी) करेली

Advertisement