विधानसभा में गूजेंगा पुष्पराज पटेल का मामला – देवेंद्र पटेल

 रिपब्लिक टुडे, होशंगाबाद। सोहागपुर में सयुक्त किसान मोर्चा के बैनर तले धरने पर बैठे किसानों के समथन में कांग्रेस के विधायक देवेंद्र पटेल ने कहा है कि पूर्व जिला अध्यक्ष और दबंग कांग्रेस नेता पुष्पराज पटेल को षडयंत्र के तहत फंसाया गया है। ये प्रकरण अब विधानसभा में उठाया जाएगा , बता दे कि कांग्रेस नेता पुष्पराज पटेल के विरूद्ध पिपरिया बिजली विभाग की उप महाप्रबंधक पूनम तुमराम की रिपोर्ट पर एससीएसटी एक्ट के मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

पटेल के विरूद्ध दर्ज किये गए प्रकरण के विरोध में किसान सोहागपुर के नए बस स्टैंड पर 5 दिनों से धरने पर बैठे है। इस धरना प्रदर्शन में बुधवार को उदयपुरा विधानसभा सीट से विधायक देवेंद्र पटेल भी शामिल हुए और करीब डेढ़ घंटे तक किसानों के बीच रहे , इस दौरान उन्होंने अपने उद्बोधन में पुष्पराज पटेल पर दर्ज किए गए प्रकरण को निंदनीय एवं चुरकट कार्यवाही बताते हुए प्रकरण को विधानसभा मैं उठाए जाने की बात कही।

Advertisement

 धरना स्थल पर विधायक देवेंद्र पटेल के अलावा जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष रमेश बामने, मेहरवान सिंह पटेल, नगर कांग्रेस अध्यक्ष गजेन्द सिंह चौधरी, मंगल सिंह रघुवंशी ,सुधीर पटेल ,आलोक जायसवाल ,ऋषभ दीक्षित, कार्तिक शर्मा ,प्रखर शर्मा ,सरपंच सौरव पटेल, भास्कर मांझी राजा भैया पटेल सोढरा,जगदीश पटेल बादशाह सहित अनेकों कांग्रेसी धरना स्थल पर पहुंचकर धरने में शामिल हुए। 

Advertisement