बिजली बिल बकायादारों पर बड़ी कार्यवाई

रिपब्लिक टुडे, पिपरिया। बिजली कंपनी ने बिजली बिल के बकाया भुगतान के लिये सख्ती बरतने के अंतर्गत बड़े- बड़े बकायादारों पर कार्यवाही की जा रही है, उक्तं सभी बकायादारों को पूर्व में देयक जमा करने हेतु नोटिस जारी किया गया था साथ ही व्यक्तिगत तौर पर संपर्क किया गया था, परंतु उनके द्वारा भुगतान जमा नहीं किया गया ।
पिपरिया संभाग अंतर्गत आज दिनांक 29.01.2020 को ग्राम-सेमखेड़ा के उपभोक्ता के घर से ट्रेक्टर की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होने के कारण राशि रूपये 55633.000l बकाया होने पर की गई, बही ग्राम-सेमखेड़ा के एक ओर उपभोक्ता के घर से ट्रेक्टर की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होने के कारण राशि रूपये 63068.00 बकाया होने पर की गई एवं बकाया जमा करने पर सुपुर्द की गई ।
ग्राम-पठा के उपभोक्ता के घर से ट्रेक्टर की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होने के कारण राशि रूपये 72911.00 बकाया होने पर की गई, बही ग्राम-पठा के ही दूसरे उपभोक्ता के घर से मोटर साईकिल की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होंने के कारण राशि रूपये 32376.00 बकाया होने पर की गई, ग्राम-बेंदर के उपभोक्ता के घर से ट्रेक्टर की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होने के कारण राशि रूपये 122444.00 बकाया होने पर की गई, ग्राम-खैरीकलां के उपभोक्ता के घर से मोटर साईकिल की कुर्की की गई उक्त कुर्की देयक जमा न होने के कारण राशि रूपये 67000.00 बकाया होने पर की गई एवं बकाया जमा करने पर सुपुर्द की गई ।
उपरोक्त उपभोक्ताओं द्वारा उक्त बकाया राशि जमा न करने पर उक्त कार्यवाही में बिजली कंपनी की उपमहाप्रबंधक श्रीमति पूनम तुमराम कुमरे की उपस्थिति में अतिरिक्त तहसीलदार विद्युत जलज वाइकर, प्रबंधक राहुल कुमार, लाइनमैन रामगोपाल रघुवंशी द्वारा की गई ।

Advertisement