बैतूल में नाबालिग के साथ दरिदंगी करने वाले को फाँसी की मांग

बैतूल में 13 साल की नाबालिक के साथ हुई दरिंदगी के खिलाफ युवाओं में आक्रोश ,आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग की और बीच चौराहे पर पुतले को फांसी पर लटकाया

रिपब्लिक टुडे बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में 13 साल की दलित नाबालिग बालिका के साथ दुराचार कर उसकी हत्या करने की कोशिश की गई थी , घटना में आरोपी ने पीड़िता के सिर पर वार किया और गड्ढे में फेंक कर उसके ऊपर कांटे और पत्थर डाल दिये । घटना बैतूल के सारणी थाना क्षेत्र के घोड़ाडोंगरी इलाके की है जहां सोमवार की दरमियानी रात एक 13 साल की नाबालिग बालिका अपने खेत में काम करने गई थी ,पड़ोस खेत के मालिक ने बालिका को अकेले देख उसे बहला-फुसलाकर अपने खेत में घुमाने ले गया और उसके साथ जोर जबरदस्ती कर दुराचार किया । जब बालिका चिल्लाने लगी तो उसके साथ मारपीट की और उसके सिर पर पत्थर मार दिया ।
इसके बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में गड्ढे में फेंक कर जिंदा दफनाने की कोशिश की गई और उसके ऊपर पत्थर और कांटे डाल दिए । जब बालिका घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे खेत में तलाश करने गए और उन्हें बालिका गड्ढे में पत्थरों के नीचे दबी मिली थी जिसे इलाज हेतु हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था जहाँ हालत बिगड़ने पर पीड़िता को बैतूल से भोपाल रेफर किया गया हालत ज्यादा बिगड़ने पर उसे भोपाल से नागपुर रेफर किया गया जहाँ उसका इलाज जारी है।

Advertisement
सागर करकरे युवा समाजसेवी बैतूल

इस घटना से नाराज बैतूल के युवाओं में खासा आक्रोश देखने को मिला जिसके चलते आरोपी के पुतले को बीच चौराहे पर फांसी पर टांगकर उसे आग के हवाले किया गया साथ ही सरकार से मांग की गई ऐसे दरिंदो को तत्काल फांसी दी जाए ताकि आगे किसी भी बच्ची के साथ कोई आरोपी इस तरह का कृत्य करने की हिम्मत भी न करे ।

Advertisement